Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE
TRUE

Pages


Breaking

latest

प्रियंका ने रोड शो कर सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी इमरान मसूद को भारी मतों से जिताने की अपील

  संवाददाता - बागी न्यूज 24     सहारनपुर,  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सहारनपुर पहुंची। प्रियंका गांधी ...

 




संवाददाता - बागी न्यूज 24   

सहारनपुर,  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सहारनपुर पहुंची। प्रियंका गांधी ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने जैन बाग़ स्थित जैन मंदिर में भगवान महावीर के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद दोपहर 12 बजे उन्होंने अपना रोड शो शुरू किया। इस दौरान कांग्रेस और सपा नेताओं में उत्साह देखने को मिला।

प्रियंका गांधी का रोड शो रायवाला, जेबीएस इंटर कॉलेज, कम्बोह का पुल, रांघडो का पुल और कुतबशेर होते हुए गुरुद्वारा रोड पर खत्म हुआ। यह क्षेत्र मुस्लिम आबादी वाला है।

बता दें कि इंडिया गठबंधन की ओर से अभी तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोई नेता जनसभा करने नहीं पहुंचा था। पहले चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को प्रियंका गांधी गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद के पक्ष में प्रचार करने सहारनपुर पहुंचीं।

प्रियंका गांधी ने सहारनपुर महानगर में रोड किया। रोड शो वाले मार्ग को कार्यकर्ताओं ने झंडों और गुब्बारों से सजाया। प्रियंका गांधी के साथ मुख्य रथ पर कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद, जिला अध्यक्ष संदीप राणा समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

प्रियंका गांधी ने गोल कोठी से लेकर थाना कुतुबशेर तक रोड शो किया। एक घंटा से ज्यादा चले इस रोड शो में प्रियंका गांधी ने करीब 12 मिनट तक जनता को संबोधित किया। अपने संबोधन में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसे। केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

रामनवमी के पर्व को याद करते हुए उन्होंने कहा कि भगवान राम ने भी सत्य की लड़ाई लड़ी थी। जब उनके सामने रावण युद्ध करने के लिए आया तो सारी शक्ति रावण के पास थी। लेकिन भगवान राम ने नौ व्रत रखकर सारी शक्ति अपने पास ले ली। इसके बाद रावण से युद्ध किया और सत्य की जीत हुई।

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने छोटे व्यापारी, गरीब, मजदूर के लिए कुछ नहीं किया। बड़े उद्योगपतियों का 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर दिया। भाजपा सरकार ने हमेशा अमीरों की जेब भरी है। गरीब को कुछ नहीं मिला। इलेक्टोरल बॉन्ड स्कीम भी भाजपा लेकर आई थी और वह इसे गोपनीय रखना चाहती थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने नाम उजागर करने के आदेश देकर भाजपा की पोल खोल दी।

उन्होंने कहा, "जो कंपनी 180 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा रही है, वह कंपनी 1,100 करोड रुपये का चंदा भाजपा को दे रही है। आखिर यह पैसा कहां से आ रहा है? पीएम मोदी ने काला धन लाने के लिए कहा था। क्या आया? जीएसटी आई, जिसने व्यापारियों की कमर तोड़ दी।"

उन्होंने कहा कि सहारनपुर के लोगों का लकड़ी का कारोबार ठप हो गया। एक समय था जब यहां से बड़ी संख्या में लकड़ी के बने उत्पाद एक्सपोर्ट हुआ करते थे। मोदी सरकार में वह भी बंद हो गए। मेरी जनता से अपील है कि वह सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी भाई इमरान को भारी मतों से जिताएं। आने वाले 19 अप्रैल को ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।


"BAGI News 24" Chief Editor Abdul Kaidir "Baaghi", Bureau Office –District Cooperative Federation Building, backside Collectorate Police Station, Civil Line, Azamgarh, Uttar Pradesh, India, Pin Number – 276001 E-mail Address – baginews24@gmail.com, Mobile Number - +91 9415370695







No comments